Tuesday, September 17, 2019

ये है 5 सबसे ज्यादा कमाने वाली पति-पत्नी की बॉलीवुड जोड़ियां, नंबर 1 ने कमाये है 294 करोड ...

नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर से liveagle.in आप लोगो का तहे दिल से स्वागत है। आज हम बात करेंगे 5 Bollywood पति-पत्नी की जोड़ी की और बतायेगे किसने इस साल में सबसे ज्यादा कमाई की है तो चलिए शुरू करते है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

Abhishek and Aswaryaa Bachchan

Bollywood Industry की ये बहुत ही प्यारी जोड़ी है, अगर बात की जाए इनके पिछले साल की income की तो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ने पिछले साल कुल 21 करोड़ रुपए कमाये थे जिसमें अभिषेक ने 10 करोड़ रुपए और ऐश्वर्या ने 11 करोड़ रुपए कमाए है।

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी भी बहुत खूबसूरत लगती है पर अगर बात की जाए इनके पिछले साल की कमाई की तो सैफ अली खान ने 33 करोड़ रुपए और करीना कपूर ने 22 करोड़ रुपए कमाए थे यानि पति-पत्नी की इस जोड़ी ने कुल 55 करोड़ रुपए कमाए थे।

अजय देवगन और काजोल

Kajol and ajay

दोस्तों, अजय देवगन और काजोल की शादी को लगभग 20 साल हो गए है लेकिन अभी भी दोनों बेहद खूबसूरत लगते है और खूब पैसा कमाते है अगर पिछले साल की इनकी income की बात की जाए तो अजय देवगन ने 75 करोड़ रुपए और काजोल ने 12 करोड़ रुपए कमाए थे तो दोनों की कुल कमाई 87 करोड़ रुपए थी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Ranveer And Deepika Padukon

दोस्तों, अभी हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की है और इस लिस्ट में रणवीर और दीपिका ने दूसरे स्थान भी हासिल किया है दोनों की कुल कमाई 200 करोड़ रुपए की है जिसमें दीपिका पादुकोण ने 115 करोड़ रुपए और रणवीर सिंह ने 85 करोड़ रुपए कमाये है।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

Achaay and Twinkle Khanna

इस लिस्ट में नंबर 1 का स्थान हासिल करने वाली खूबसूरत होदी कोई और नहीं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की है जिन्होंने पिछले साल 294 करोड़ रुपए की कमाई की कमाई की थी जिसमें अक्षय कुमार ने 287 करोड़ रुपए और उनकी पत्नी ने 7 करोड़ रुपए कमाये थे।

तो दोस्तों, आपको क्या कहना है इन जोड़ियों के बारे में कमेंट करके जरूर बताये और इसी तरह की खबरे पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूले।

No comments:

Post a Comment


Please, Do Not Spam!