Thursday, September 12, 2019

Female Drinkers Of Bollywood: जमकर शराब पीती है ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, आप भी देखे Photos

Female Drinkers Of Bollywood

नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट में हम (Female Drinkers Of Bollywood), बॉलीवुड उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जो खूब शराब पीती है तो चलिए शुरू करते है।
1. अनिता हस्सनंदानी (Anita Hassanandani)
 
Anita Hassanandani is Drinking
Image Source
दोस्तों, Anita Hassanandani को आप लोग जानते ही होंगे, इसका जन्म 14 अप्रैल 1980 में महाराष्ट्र में हुआ था उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत 'बंधन' फ़िल्म से की थी उसके बाद अनिता ने 'ताल' 'कृष्णा कॉटेज' और 'रागिनी एम एम एस 2' जैसी बेहतरीन Movies में काम किया और अभी वो टीवी सीरियल इन्डस्ट्री की सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है। दोस्तों आपको यह जानकार हैरानी होगी कि Anita Hassanandani को शराब पीने का शौक है और वो अपने ससुर और पति के साथ बैठकर शराब पीती है इसीलिए उन्हें हमने अपनी Female Drinkers Of Bollywood की इस लिस्ट में शामिल किया है।
2. अमीषा पटेल (Aamisha Patel)
Aamisha Patel Is Drinking
Image Source
Aamisha Patel का जन्म 9 जून 1975 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने मुंबई में ही 'कैथेड्रल और जॉन कोनोन' स्कूल से शिक्षा प्राप्त की थी उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत रोमांटिक मूवी “कहो ना प्यार है” से की उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया लेकिन दोस्तों क्या आप जानते है कि Aamisha को शराब पीने की आदत है और इसी वजह से उन्हें कई बार नशे में दूध देखा गया है और इसी कारण उन्हें हमने अपनी Female Drinkers Of Bollywood की इस लिस्ट में शामिल किया है।
3. मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)
Manisha Koirala is Drunk
Image Source
Manisha भी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है इनका जन्म 16 अगस्त 1970 में हुआ था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा नेपाली, तमिल, तेलुगु मलयालम फिल्मों में भी काम किया है इनकी शादी 2010 में नेपाली बिजनेसमैंन 'सम्राट दहाल' से हुई थी दोस्तों आपको यह जानकार हैरानी होगी Manisha koirala को शराब और धूम्रपान की बहुत बुरी लत लगी थी जिसके कारण 2012 उनकी शादी टूट गई और उन्हें कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी भी हो गई थी हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर जैसी बिमारी पर जीत हासिल की, मनीषा भी Female Drinkers Of Bollywood की इस लिस्ट में शामिल है।

My View On Female Drinkers Of Bollywood

हमारे भारत देश में सबको पूरी आज़ादी है अपनी ज़िंदगी जीने की इसीलिए मैं तो यही कहुँगा की शराब पीने में कोई बुरी बात नहीं है लेकिन एक लिमिट तक उसके बाद यह शराब आपको नुकशान पंहुचा सकती है तो दोस्तों आपको क्या कहना है इस बारे में कमेंट करके जरूर बताये और यह पोस्ट 'Female Drinkers Of Bollywood' अच्छी लगी हो तो इसे Share करे, इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए हमें Subscribe करना ना भूले।

No comments:

Post a Comment


Please, Do Not Spam!