Thursday, October 24, 2019

TamilGun 2020: Download HD Movies 2019, Tamilgun Malayalam Movies Online...

नमस्कार दोस्तों, क्या आप New Movies के शौकीन है, और क्या आप New Bollywood, Hollywood, Tamil Hindi Dubbed मूवीज Free में डाउनलोड करना चाहते है तो दोस्तों यह पोस्ट आपके लिए ही है, इस पोस्ट में हम आपको Tamilgun Pirated Movie Downloading के वेबसाइट के बारे में सुब कुछ बतायेगे, तो चलिए शुरू करते है।



TamilGun 2020: Download Bollywood Movies Free


दोस्तों, Tamilgun Pirated मूवी की Website है जिसमे कई सारी Movies को Release के तुर्रंत बाद या पहले ही उसे लीक करके उसका Download link वेबसाइट में उपलब्ध करवा दिया जाता है।

यहाँ पर आपको विभिन्न प्रकार की South Hollywood, Bollywood, Hindi, Tamil और अन्य कई सारी Genre की मूवीज कई फॉर्मेट जैसे: Full HD, MKV, MP4 में डाउनलोड के लिए मिल जायेगी।

Tamilgun क्या है? हिंदी में (What Is TamilGun 2020)


दोस्तों, अगर आप नयी मूवी पसंद करते है और उसे डाउनलोड करना चाहते है तो Market में बहुत सारी Pirated Websites उपलब्ध है, जो आपको Free movie Downloading सुविधा उपलब्ध करवाती है, उन्ही में से एक दिग्गज SITE है जिसका नाम है 'Tamilgun'।

यह Website आपको विभिन्न प्रकार की South Indian Hindi Dubbed (Tollywood), Hollywood, Bollywood, Punjabi, Marathi, Telugu, और अन्य कई Genre की मूवीज फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाती है, यहाँ आपको मूवी अलग - अलग फॉर्मेट में मिल जाती है, जैसे: Mkv, Mp4 और full Hd में भी।

दोस्तों, Tamilgun 2020 एक बेहद ही लोकप्रीय वेबसाइट है, इसके USERS लाखो की तादात में है और यहाँ ज्यादातर USERS 'Tamil movies Free Download' करने आते है।

Tamilgun Movie New Link 2019


दोस्तों, जैसा की हम जानते है कि 'Tamilgun movies' एक Pirated वेबसाइट है, इसीलिये जब भी सरकार द्वारा इनके डोमेन को बैन किया जाता है तो इन वेबसाइट के Owners और Operators के द्वारा इसे नए डोमेन में SIFT कर दिया जाता है, इनके नये लिंक को ढूढ़ने के लिए आप #Tamilgun को Twitter में Search कर सकते है, दोस्तों इस वेबसाइट ने लगभग 15 - 18 बार अपने डोमेन को चेंज किया है जो निम्न है।

  • Tamilgun.com     Tamilgun.org
  • Tamilgun.net        Tamilgun.in
  • Tamilgun.co         Tamilgun.info
  • Tamilgun.ph         Tamilgun.cc
  • Tamilgun.lol         Tamilgun.by
  • Tamilgun.site      Tamilgun.south
  • Tamilgun.world   Tamilgun.vip
  • Tamilgun.to         Tamilgun.trade


दोस्तों, इसके और डोमेन को ढूढ़ने के लिए आप Google कर सकते है।

https://t.me/joinchat/AAAAAE6eSihKklo5Gajc9g

Tamilgun से मूवी कैसे डाउनलोड करे:


Note: TamilGun 2020 एक गैरकानूनी Pirated Website है इसीलिए हमारी सलाह यही होगी आपसे की आप इन प्रकार की किसी भी SITES से Movie Download ना करे और अगर आप फिर भी यहाँ से मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो किसी अच्छे से VPN और ADblocker उपयोग करे और निम्न STEPS को फॉलो करे।

Tamilgun Movie वेबसाइट पर Movie Download करने के लिए किसी प्रकार के Login और Signup की आवश्यकता नहीं होती है बस आप इन आसान निर्देशों को FOLLOW करना होगा और आप Free Movies Download कर सकते है।

  1. Tamilgun site पर जाएं और अपने पसंदीदा मूवी चुने।
  2. उसके बाद movie download का पेज खुलेगा।
  3. अब अपनी आवश्यकता अनुसार 1080p, 720p, 480p या 360p format चुने
  4. उसके बाद आपको movie download link मिल जाएगा।
  5. उस link पर क्लिक करके अपनी पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों, ध्यान देने वाली बात यह है की आपको यहाँ पर परेशान करने वाले ADS दिखाई देंगे, लेकिन free मूवी डाउनलोड करने हितु आपको इतनी परेशानी तो झेलनी ही होगी।

Tamilgun Altranative Movie downloading websites:


दोस्तों, Tamilgun के अलावा भी बहुत सारी ऐसी Pirated Websites Internet में उपलब्ध है जहा आप Free Hd Movies Download कर सकते है उनमे से कुछ इस प्रकार है: 9xMovies, TamilYogi, Khatrimaza, Fmovies, 7StarHD, TamilRockers, Movierulz, etc.

इन सभी वेबसाइट का उपयोग करके आप विभिन्न प्रकार की Bollywood, Hollywood,Tamil,Telgu, South Hindi Dubbed और Dual Audio  मूवीज फ्री में डाउनलोड करने के लिए कर सकते है।

My Words About Tamilgun 2020 Movies


दोस्तों, मैं फिर वही कहता हु कि आप TamilGun के जैसी Piracy Website से दूर रहे, क्योकि Piracy Content को Upload या Download  करना दोनों ही जुर्म है और इसके लिए सजा का पावधान है।

और इसके अलावा आप जब उन वेबसाइट में जाते हो तो विभिन्न प्रकार के ADS दिखाई देते है और कुछ SCRIPT AUTO DOWNLOAD हो जाते है जिनके बारे में आपको पता भी नहीं चलता और यह धीरे - धीरे आपके डाटा (CC, DC, NetBanking) की चोरी करते है।


worldfree4u, TamilYogi या Filmywap जैसी piracy वेबसाइट के कारण हमारी फिल्मी दुनिया को लगभग 35% का नुक्सान होता है आप ऊपर pic में देख सकते है।

दोस्तों फैसला आप को करना है,क्या आप TamilGun जैसी Pirated Websites से मूवी डाउनलोड करना चाहते है या नहीं, पोस्ट पसंद आया हो तो शेयर जरूर कर दीजियेगा इस #Say_No_To_Piracy hastag के साथ...धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment


Please, Do Not Spam!