Saturday, September 21, 2019

Samantha Akkineni ने दिया विवादित बयान कहा कि "Sex is More important than Food"

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे Samantha Akkineni के दिए विवादित बयान जिसमें उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बोला "Sex is More important than Food" तो चलिए शुरू करते है।
Samantha Akkineni
Samantha Akkineni
दोस्तों, फ़िल्मी जगत में ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने कभी ना कभी बेबाक बयान देकर सुर्ख़ियों में आई है लेकिन लेकिन हाल ही में साउथ की मशहूर अभिनेत्री Samantha Akkineni ने एक इंटरव्यू में बोला कि: “अगर मुझे खाने और सेक्स में किसी एक को चुनना हो तो मैं सेक्स को चुनूंगी, मेरे लिए खाने से ज्यादा ज़रूरी है शारीरिक सम्बन्ध.

दोस्तों, आपको बता दें Samantha बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है अगर बात करे इनकी शिक्षा की तो इन्होने बैचलर ऑफ कॉमर्स में पढ़ाई की है और बाद में समांथा ने अभिनेता नागार्जुन के बेटे अभिनेता नागा चेतन्या अक्किनेनी से शादी कर ली थी।
Samantha Akkineni
Samantha Akkineni
अगर अब करे उनके कैरियर की तो उन्होंने तमिल और तेलगु में एक से बढ़कर एक Filmo में काम किया है और  4 Filmfare Awards जीते है।

वैसे Samantha Akkineni कभी Interview नहीं देती ना उन्होंने कभी अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया में Share की है और उन्हें हमेशा शांत रूप में देखा गया है लेकिन interview में दिए इस बयान से पता चलता है कि अभिनेत्री Samantha Akkineni भी थोड़ी नटखट भी हैं।
Samantha Akkineni
Samantha Akkineni
तो दोस्तों, आपको क्या बोलना है मशहूर अभिनेत्री Samantha Akkineni के दिए इस इंटरव्यू के बारे में कमेंट करके जरूर बताये और इसी तरह की खबरे पढ़ते रहने के लिए हमें Subscribe करना ना भूले।

No comments:

Post a Comment


Please, Do Not Spam!