Wednesday, September 4, 2019

60+ Brilliantly Cool Attitude Whatsaap Status in Hindi

नमस्कार दोस्तों, आज की इस पोस्ट में हम आप लोगो के साथ (Cool Status in Hindi) में शेयर करेंगे, इन बेहद (Cool Attitude Status) का उपयोग आप अपने व्हाट्सप्प में और फेसबुक में फोटो को शेयर करते समय कर सकते है, ये (Whatsaap Status) आपकी स्टाइल को चार चाँद लगा देंगे।

60+ [Best] Cool Status in Hindi (खौफ के लिए तो #आँखे ही काफी हैं हमारी!!)

Cool Status in Hindi
Cool Status in Hindi

1. ज़हासे तेरी बादशाही खत्म हों जाती है, वहासे मेरी नवाबी शुरू होती है।

2. प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा।

3. सुधरी है तो बस मेरी आदते… वरना मेरे शौक.. वो तो आज भी तेरी औकात से ऊँचे हैं…!!!

4. अजीब खेल है इस मोहब्बत का, किसी को हम न मिले और न कोई हमे मिला।

5. #दिल❤️️ की ख़ामोशी🤫 पर मत जाओ,❌
#राख के निचे अक्सर #आग🔥 दबी होती हैं !!

6. नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . . . बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है. .

7. हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है, हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!

8. सोने के जेवर ओर हमारे तेवर…लोगो को अक्सर बहोत मेंहगे पडते हे...

9.  #रूठा😕 हुआ है मुझसे इस बात पर 👉#जमाना,🌏
की शामिल नहीं😠 #फितरत में मेरी #सर झुकाना !!

10.  #खेल🏍 जो भी खेलो #दिमाग 👈से खेलना,
👉#दिल को बीच में लाओगे तो #हार जाओगे!!

Cool Attitude Status
Cool Attitude Status

11. एक #लड़की🙎 आकर बोलती है मुझे आपसे 👉#मिलना है,
मैंने कहा ये ले #Pagli टोकन♠️️ और लग जा line में !!😎

12. #आँखे 👀जो पढ़ ले उसी को #दोस्त👬 मानना साहब,
वरना #चेहरे👤 तो रोज #दुश्मन भी देखते हैं !!

Cool Status in Hindi

13. #आँखे 👀ना फाड़ #पगली दिल💔 को आराम दे,
मुझे क्या #देखती😎 है अपने वाले पर👉 #ध्यान दे !!

14. #आदत हमारी #खराब नहीं
बस #जिंदगी थोड़ी #रॉयल जीते है...

15. तु क्या हमारी बराबरी करेगी ‪#‎पगली,
हमारी तो #नींद में खींची हुई #फ़ोटो
भी लोगों की लिए #पोज़ बन जाती है...!

16. #ज्यादा 😜#Smart बनने की कोशिश 👎मत कर क्योंकि,
मेरे 👧#बाल भी तेरे 🙌#औकात से 👺#लंबे है..!!

17. #हमारी  👨 photo � और  📋 #स्टेटस  ⛽ petrol की तरह है...
जरा सी  🔥#चिंगारी✨और पूरे fac2ebook पे #आग � लगा दी🔥..

18. 😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻
#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!

Attitude Whatsaap Status
Attitude Whatsaap Status

19. अब #मत_खोलना ❌ #मेरी_जिंदगी 😎 की #पुरानी👉 ##किताबों 😏 को,
#जो_था 😒 वो मैं #रहा_नहीं, #जो हूँ 😎 वो #किसी को 👥 #पता_नहीं☝️ !!

20. #हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑
जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

21. #जब😘 _नाम से 😏 ही 👉#कमीनापन😍दिखता👀 है 😊तब,
#सोच💭 लो हम 😋#कैसे 😁👉होंगे !!

22. #मैं 😏 सबको 👥 यूँ #जलाने 🔥आया हूँ, 😈
तू 👸 #सिर्फ 👉😍#मेरी 😎 है #ये_बताने 😘आया हूँ !!

23. #खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!

24. #ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!

25. #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!

26. एक1️⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!

27. अरे #बावली तु क्या !!#जानेगी
हमारी #औकात के बारे में,
हमारे तो #Mobile_Number को
भी #लड़किया_Password बना लेती हैं..!!


Cool Status in Hindi
Cool Status in Hindi

28. 👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓...

29. #जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...

30. वो लड़🔫 रहे है ताकि #हम पर _राज़ 🤔कर सके,
हम #लड़ रहे है 👉ताकि #खुद पर #नाज़😒 कर सके !

Cool Attitude Status in Hindi

31. अपनी #कमजोरी😯 का #जिक्र कभी ना ❌करना,
क्यूंकि #लोग👫 #कटी _पतंग को #जमके लूटते 🙄है !!

32. #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎
इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!

33. जिन्हें #ख्वाब💭 देखना #अच्छा लगता है 🌌उन्हें #रात _छोटी लगती है,
और जिन्हें #ख्वाब पूरा💪 करना अच्छा 👉लगता है #उन्हें #दिन _छोटा😎 लगता है !!!

34.  #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,
की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!

35. 😤 #जंग लगी #तलवारो⚔ पे Ab #धार ✨_चढानी होगी,
 #कुछ✨ लोग😒 #_ओकात 😏भूल gYe हे,
_शायद उनको 😠【 🔪Humari🔪】😎 याद #दिलानी होगी..!

36. मेरी 👉#औकात से ज्यादा #बेटा👦 मेरे# नाम के #चर्चे👆 है,
और तेरी #औकात👢 से ज्यादा तो मेरे #सिगरेट🚬 के #_खर्चे💵 है !!

37. कुछ _लोग 👉मिलके कर रहे है #मेरी 😂बुराई.
तुम #बेटे इतने सारे 🤗और मै #अकेला मचा रहा हूँ #_तबाही💣 !!

38. ★→ *『अपना』 तो बस एक1⃣ #असूल☝️ हैं,
#Smile😊 करो #Dil❤️️ से और _Dosti🤝 👬निभाओ #_Jigar से😘*

39. उस 👉#जगह पर हमेशा #खामोश 🤫रहना,
जहाँ दो #कोड़ी2️⃣ की लोग #अपनी👢 #_हसियत के गुण😂 गाते है !!


Attitude Whatsaap Status
Attitude Whatsaap Status

40. #मत _कोशिश❌ करो मुझ 👉#जैसा🙄 बनने की.
क्यूंकि #शेर 🦁#पैदा होते है बनाए😏 #नहीं जाते !!

41. #बेटा👶 ना लिया💁 कर💢 मेरे से पंगा,💪
नहीं तो👹 👉करना पड़ेगा 🙆_शहर 🌃मे दंगा,
#जब कर दुंगा✌ दंगा,👆तो _लोग 👬करेंगे तेरे 👨को 😤#गंजा !!

42. अपना #_Time⏲️ आएगा इस #भरोसे 👆पे मत रहो,❌ क्यूंकि अपना 👉#Time आता नहीं, #लाना 💪पड़ता है !!

43. 😍 #DP👌 तो #बस 👸👈 #दिखाने के लिए है👸…👀 #वरना
💃 #आफत👆#मचाने के लिए👸 तो 😍 #मेरा 👩#नाम ही 👌 #काफी है…😋😋..

44.  🗿#हम_Entry🚳 लेट करते है, पर जहा😏 भी  #करते है #Faadu🚦 करते है.. #Koi शक😎😎

45. 🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑
😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है  😌

 Cool Attitude Status In Hindi

Cool Attitude Status In Hindi
Cool Attitude Status In Hindi


46. 🔝#पूरे शहर 🌎में
नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं#
#शेर 🐆जैसा #
😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯
#हाथ #लगाने मैं#...

47. #मंजिले ☝️मुझे छोड़ गई 👉#रास्तो 🛤️ने संभाल लिया,
#ज़िन्दगी 😑तेरी #_जरुरत नहीं मुझे 👉#हादसों ने 😏पाल लिया !!

48. #ख्वाइशो 🙄का #_कैदी हूँ, मुझे👉 #हकीक़ते सज़ा🤔 देती है,
#आसान 👍चीजो का #_शौंक नहीं ❌मुझे मुश्किलें👉 मज़ा 💪देती है !

49. अपने 👉#अंदाज़ में जियो,😎
#दुसरो 👈को नज़र #अंदाज़😏 करके !!

50. 🚬👈#सिगरेट, ✔
#________बादशाहत👉📚📒📙📘
और👇
#______तू 👉👱🔝
मेरी #जिंदगी के 3⃣ #तीन शौक

51. #सिर्फ👉 तुम्हारे #सामने ही हम #खुद👦 को #कमज़ोर 😕पाते है,
वर्ना जो👉 #हमारा _दिल ♥️जलाते है हम #उनका _शहर जलाते 🔥है !!

OSM Cool Status For Girls


52. कुछ #लड़के 👬 कहते है, तू 👈 #जैसी दीखती है #वैसी_है_नहीं,
😘अरे #DIRECT ☝बोल ना #मुझे #समझने 👩 की तेरी #औकात नहीं...!!

53. #प्यार से बात करोगे #तो प्यार ही पाओगे..
#अगर #अकड़ के #बात की तो #मेरी #block_list में #नज़र आओगे..!!

54. #इज्ज़त दोगे तो #इज्ज़त पाओगे,
#अकड़ दिखाओगे तो #मेरा कुछ नहीं #उखाड़ पाओगे..!!

55. मुझसे पंगा जरा सोच समझकर लेना
क्योंकि मैं #Cute_हु, पर
#Mute नहीं..

56.#देख #पगले..
मेरे #माँ #बाप 👩👨 की #एकलोती__हु

☝👩 #अकड़ 😏 तो #होगी__ही 😏😏...

57. #तुम मेरे #साथ नही तो #कोई #बात #नही.....
#हम #रोएं #तेरे लिए अब इतनी भी तेरी #औकात नही...???


Cool Status For Girls
Cool Status For Girls

58.  #मुझे👉#Make_up💄 की #जरूरत☝️ ❌नहीं, #मेरी #_Smile😊 ही मुझे _Cute👈बना😉 देती हैं🤗 !!

59. मै लोगो की तरह मिलावट नहीं करती,
मोहब्बत हो या नफ़रत जो भी करती हू 100% करती हूँ !!

Cool Status For Girl In Hindi

60. बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛

61. दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए

62. लड़का तमीज़ वाला होना चाहिए बदतमीज़ तो मेरा दिल भी है 😉😉

63. उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜

Cool Status For Girl In Hindi
Cool Status For Girl In Hindi

64. आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,….. मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜....

65. Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙

66. शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!

दोस्तों, आपको यह (Cool status in hindi) कैसे लगे हमें जरूर बताये और अगर आपके पास भी कोई Cool Status हो तो हमारे साथ शेयर करना ना भूले... अगर पोस्ट अछि लगी तो इस सोशल मीडिया में शेयर करे धन्यवाद...

No comments:

Post a Comment


Please, Do Not Spam!